Breaking News

Delhi News : अमोनिया का स्तर बढ़ने से पानी का प्लांट ठप्प, दो दिनों तक बाधित रहेगी जलापूर्ति

दिल्ली। सोनिया विहार जल संयंत्र में अमोनिया की मात्रा बढ़ने के कारण दिल्ली के अधिकतर क्षेत्रों में जल सप्लाई दो दिनों तक प्रभावित रहेगी। इसकी जानकारी दिल्ली जल बोर्ड के द्वारा दी गयी है।
कोण्डली, मयूर विहार फेस 1,2,3,कालकाजी, गोविंदपुरी, तुगलकाबाद, संगम विहार, अंबेडकर नगर, प्रहलादपुर और आसपास के इलाकों, रामलीला ग्राउंड, दिल्ली गेट, सुभाष पार्क, मॉडल टाउन, गुलाबी बाग, पंजाबी बाग, जहांगीरपुरी, मूलचंद, बुराड़ी और आसपास के इलाकों में भी पानी की किल्लत देखने को मिल सकती है।

जल आपूर्ति बाधित होने के कारण कोण्डली विधानसभा के अधिकतर क्षेत्रों में पानी बेचने वालों ने अचानक से अपना रेट बढ़ा दिया है। 20 रुपये में मिलने वाला 20 लीटर का गैलन अब 80 से 100 रुपये में बेचा जा रहा है।
कोण्डली और राजवीर कालोनी में आता है दूषित पानी
पूर्वी दिल्ली के कोण्डली विधानसभा में दूषित पानी आने से कोण्डली गांव, कोण्डली कालोनी, राजवीर कालोनी और मुल्ला कालोनी के लोग परेशान हैं। लोंगों का आरोप है कि इतना गन्दा पानी आता है कि हाथ धोने के बाद हाथ से बदबू आती है पीना तो दूर की बात है।
क्षेत्रवासियों का कहना है कि कई बार इसकी शिकायत क्षेत्रीय विधायक और जल बोर्ड के लोंगों स किया गया लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।