Breaking News

दिल्ली के रिहायशी क्षेत्रों में खुलेगी निजी शराब की दुकानें, भीम आर्मी ने दिया केजरीवाल को प्रदर्शन की चेतावनी

Wine shop in delhi पूर्वी दिल्ली (गुलिस्तां संवाददाता)। केजरीवाल सरकार की शराब विक्री नीतियों में हुए बदलाव के बाद जहां बहुत सारी पुरानी शराब बिक्री की दुकानें बंद हो गयी वहीं अब उससे कहीं ज्यादा नई दुकाने खोलने की सरकार तैयारी कर रही है। दिल्ली के रिहायशी क्षेत्रों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अब दिल्ली सरकार और एमसीडी कालोनियों के अंदर शराब की दुकान खोलने का लाइसेंस देगी। हालांकि हमारे पास इस बात का कोई प्रमाण नही है कि सरकार में या एमसीडी ने किसी को रिहायशी क्षेत्र में किसी को शराब की दुकान खोलने का लाइसेंस दिया हो, लेकिन कालोनियों के निवासियों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।
Wine shops in delhi सूत्रों ने बताया कि कोण्डली विधान क्षेत्र के पुरानी कोण्डली में एसीपी कार्यालय के सामने नई शराब की दुकान खोलने की तैयारी चल रही है, जिसके कारण क्षेत्र के नागरिक चिंतित हैं। यह खबर राजवीर कालोनी, मुल्ला कालोनी और कोण्डली में आग की तरह से फैल रही है। लोंगों का कहना है कि सुविधाओं के अभाव में प्रदूषण और गंदगी में जीवन यापन कर रहे क्षेत्र के लोंगों को केजरीवाल की सौगात कतई बर्दाश्त नहीं होगी।
Wine shops in delhi कोण्डली आरडब्ल्यू के पदाधिकारी डीपी गौतम ने कहा कि अभी हमारे पास कोई पुष्ट जानकारी नही है लोंगों के द्वारा ही सुना है लेकिन अगर सरकार ने इस तरह की हरकत किया तो आरडब्ल्यूए कालोनी के निवासियों के साथ खड़ा रहेगा और सीएम केजरीवाल को पत्र के द्वारा यहां पर शराब की दुकान नहीं खोलने की मांग करेंगें।
Wine shops in delhi सामाजिक मुद्दों पर लोंगों को न्याय दिलवाने के लिये आवाज़ बुलंद करने वाले समाजिक संगठन भीम आर्मी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु वाल्मीकि से जब इस विषय मे हमारे संवाददाता ने बात किया तो उन्होंने कहा कि अभी तक हमारे पास इस तरह की कोई प्रमाणिक खबर या दस्तावेज नही है इस लिये इस विषय पर हम कुछ नहीं कह सकते हैं लेकिन अगर दिल्ली सरकार या एमसीडी ने रिहायशी क्षेत्रों में शराब की दुकानों को खोलने का लाइसेंस दिया तो भीम आर्मी इसका पुरजोर विरोध करेगी और आवश्यकता पड़ने पर सड़क से सदन तक आंदोलन होगा। Post By KD Siddiqui, Email: editorgulistan@gmail.com