Breaking News

Rape in Delhi : दर्द से कराहती एक माँ के आसुंओं में डूब गए चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि व्यवस्था अपाहिज हो गयी है

Rape in Delhi : दिल्ली। एक बार फिर दिल्ली में दामिनी जैसी घटना को अंजाम दिया गया है जिसके कारण लोगों में दिल्ली की कानून व्यवस्था के खिलाफ आक्रोश है। रविवार 1 अगस्त २०२१ को दिल्ली कैंट क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना से दिल्ली स्तब्ध है। एक नौ साल की नाबालिग बालिका के साथ चार लोगों ने बलात्कार किया और उसकी हत्या करके शव को जला दिया गया। कैंट क्षेत्र के नांगल गांव निवासी नौ साल की मासूम पास के श्मशानघाट में पानी पीने के लिए गयी थी जहाँ पहले से मौजूद चार पुजारियों ने मासूम के साथ बलात्कार किया और सुबूत मिटाने के लिए बच्ची की हत्या कर के उसके शव को जला दिया।

ASP News : NEET में ओबीसी आरक्षण खत्म करने के खिलाफ आज़ाद समाज पार्टी ने पिछड़ा आयोग के कार्यालय को घेरा

Rape in Delhi : बच्ची को ढूंढते हुए जब परिवार के लोग शमशानघाट पहुंचे तो वहां पर बच्ची का शव जल रहा था, आनन फानन में आग को बुझा कर परिवार ने कुछ अवशेष को बरामद किया। अभी तक इस मामले में पुलिस द्वारा लीपापोती की जा रही थी लेकिन सोमवार को भीम आर्मी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु वाल्मीकि और आज़ाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेश पहवाल के नेतृत्व में पहुंची प्रदेश इकाई ने मामले की सूचना भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद को दिया और सूचना मिलते ही आज मंगलवार को चंद्रशेखर आज़ाद दिल्ली पहुंचे। हजारों समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुंचें चंद्रशेखर आज़ाद ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करके उनेह न्याय दिलवाने का भरोसा दिया।

Rape in Delhi : पीड़ित मां से मिलने के बाद भाउक हो गए चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि जब देश की राजधानी का यह हाल है तो देश के बाकि हिस्सों का अंदाजा लगाया जा सकता है। भीम आर्मी प्रमुख ने दिल्ली और केंद्र सरकार की जम कर खिंचाई किया। उन्होंने कहा की यहाँ से चंद कदमों की दुरी पर देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और तमाम सांसद और विधायक रहते हैं लेकिन किसी के कानों तक दर्द से कराहती एक माँ की आवाज़ क्यों नहीं पहुंची? यह निर्दयी और निष्ठुर सरकार है ! चंद्रशेखर आज़ाद के दौरे के कुछ ही देर बाद दिल्ली के सीएम नींद से जाग गए और उन्होंने ट्वीट् करके पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि कल वह पीड़ित परिवार से मिलने जायेंगें और हरसम्भव परिवार की सहायता करेंगें। Update By:KD Siddiqui, Email-editorgulistan@gmail.com