Breaking News

Delhi News Update : मकान मालिक की प्रताड़ना से दुखी दलित युवक ने लगाया फांसी, भीम आर्मी के दखल के बाद हुई आरोपी की गिरफ्तारी

Delhi News Update : दक्षिणी दिल्ली।ओखला विधानसभा के मदनपुर खादर निवासी कारण सिंह (४५) ने मकान मालिक की प्रताड़ना से दुखी हो कर आत्महत्या कर लिया। मृतक की पत्नी का कहना है की कोरोना महामारी के दौरान दो महीने का किराया नहीं दिया गया था जिसके लिए मकान मालिक प्रिंस नेगी बार बार मेरे पति को प्रताड़ित कर रहा था और आये दिन बाज़ार में बेइज्जत करता था व जान से मारने की धमकी देता था। प्रिंस नेगी अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है, जिसके कारण क्षेत्र के लोग भी उससे भयभीत रहते हैं। मेरे पति ठेली पर सब्जी बेचने का कार्य करते थे।

Delhi News Update : दिनांक 13 जून 2021 को जब बच्चे सो गए तो दुखी कारण सिंह ने छत पर जा कर फांसी लगा लिया और पीछे छोड़ गया रोता बिलखता परिवार। कारण सिंह के पास से पुलिस को सुसाईट नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत का कारण प्रिंस नेगी और एक पुलिस वाले को बताया है लेकिन पुलिस ने अभी तक सिर्फ प्रिंस नेगी को ही गिरफ्तार किया है। मृतक के परिवार में अब ६ मासूम बच्चे और पत्नी हैं जो कि बिलकुल बेसहारा है।

Delhi News Update : आज भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद के निर्देश पर आज़ाद समाज पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष महेश पहवाल दिल्ली प्रदेश कमेटी के साथियों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने के लिए मदनपुर खादर पहुंचे, उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाने और मुफ्त क़ानूनी सहायता देने का भरोसा दिया और कहा की भीम आर्मी दिल्ली सरकार और एससीएसटी आयोग से परिवार को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग करेगी।

Delhi News Update : भीम आर्मी के दखल के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पीड़ित परिवार अभी डरा और सहमा हुआ है। मृतक के भाई का कहना है कि आरोपी प्रिंस दबंग और गोलबंद व्यक्ति है, उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दिया है। परिवार का कहना है की प्रिंस नेगी थाने में पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी दे रहा था। मृतक की विधवा पत्नी को अब अपने ६ बच्चों की परवरिश की चिंता है। उसका कहना है कि अगर सरकार कुछ सहायता करती है तो मेरे लिए बच्चों का पालन पोषण करना आसान हो जायेगा नहीं तो मेरे पास मरने के सिवाय और कोई रास्ता नहीं है। Update by- KD Siddiqui, Email- editorgulistan@gmail.com