Breaking News

Bhim Army : खिचड़ीपुर में मासूम की निर्मम हत्या, भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु परिजनों से मिलने पहुंचे

Bhim Army : पूर्वी दिल्ली। थाना कल्याणपुरी अंतर्गत खिचड़ीपुर में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या से पूरा इलाका स्तब्ध है। गुस्साए क्षेत्रवासियों ने थाना कल्याणपुरी को घेर लिया है और नेशनल हाईवे 24 पर जाम लगा दिया। नेशनल हाईवे पर खिचड़ीपुर से भारी संख्या में लोग जमा हो गए, हालत बेकाबू होते देख डीसीपी दीपक यादव ने स्वयं मोर्चा संभाला हुआ है। सूचना मिलते ही भीम आर्मी (भारत एकता मिशन ) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु वाल्मीकि, गुलज़ार सिद्दीक़ी और कपिल आज़ाद, मनोज वैद्य, राजकुमार गौतम आदि मौके पर पहुँच गए हैं। हिमांशु वाल्मीकि के साथ सैकड़ों भीम आर्मी के समर्थक और पदाधिकारी प्रदर्शन में शामिल हुए। हिमांशु वाल्मीकि ने कहा कि भीम आर्मी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है, मासूम बेटी न्याय दिलाने के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ेंगें और अपराधी को फांसी के फंदे तक पहुँचा कर दम लेंगें।
Ghaziabad News : खोड़ा नगर पालिका के सफाईकर्मियों का महीनों से रुका वेतन भीम आर्मी ने घंटों में दिलवाया

Bhim Army : हिमांशु वाल्मीकि ने कहा कि भीम आर्मी देश भर में अत्याचार, अन्याय, शोषण और बेटियों की शिक्षा और सुरक्षा के लिए कार्य कर रही है। 22 फरवरी 2021 से गरीब की मासूम बेटी लापता थी। यह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का क्षेत्र है लेकिन उन्होंने या उनके किसी प्रतिनिधि ने पीड़ित परिवार से मिलना ज़रूरी नहीं समझा। आज जब मासूम की हत्या हो गयी है तब केजरीवाल के विधायक कुलदीप कुमार घड़ियाली आंसू बहाने और अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंचे हैं लेकिन मनीष सिसोदिया को आज भी समय नहीं मिल पाया। यह केजरीवाली सरकार की जातिवादी मानसिकता को दर्शाता है।
Bhim Army : उन्नाव पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद गिरफ़्तार

Bhim Army : भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु वाल्मीकि ने पीड़ित परिवार को हर सम्भव सहायता का आश्वाशन दिया है और परिवार के साथ हर वक़्त खड़ा रहने का वादा किया है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद ने घटना पर दुःख व्यक्त किया है। क्षेत्र की हालत काबू में हैं लेकिन अभी भी तनाव बना हुआ है इस लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दिया है। पीड़ित परिवार लगातार आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहा है। Post By- KD Siddiqui, Emai-editorgulistan@gmail.com