Breaking News

Ghaziabad News : खोड़ा नगर पालिका के सफाईकर्मियों का महीनों से रुका वेतन भीम आर्मी ने घंटों में दिलवाया

Ghaziabad News : गाज़ियाबाद / खोड़ा कालोनी। भीम आर्मी (भारत एकता मिशन ) अपने सामाजिक कार्यों के माध्यम में से देश भर में अपनी पहचान बना चुकी है। भीम आर्मी के सामाजिक कार्यों से प्रभावित हो कर लोग भारी संख्या में संगठन की सदस्य्ता ग्रहण कर रहे हैं। यूपी के गाज़ियाबाद ज़िले की खोड़ा नगर पालिका के सफाई कर्मियों का वेतन लम्बे समय से नहीं मिल रहा था, जिसके कारण सफाई कर्मियों का घर चलाना मुश्किल हो गया था। सफाईकर्मियों ने अपने वेतन की भुगतान के लिए अनेकों बार नगर पालिका अध्यक्ष और संबंधित अधिकारीयों से निवेदन किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Ghaziabad News : जब सफाई कर्मियों के वेतन रोकने की सूचना भीम आर्मी (भारत एकता मिशन ) को मिली तो उन्होंने अपनी नगर पालिका की कमेटी को सफाई कर्मियों के वेतन दिलवाने के लिए संबंधित अधिकारीयों से वार्ता करने के निर्देश दिए। भीम आर्मी के महानगर अध्यक्ष आफताब अली ने सफाई कर्मियों के वेतन के भुगतान के लिए नगर पालिका को पत्र लिखा, लेकिन फिर भी भ्र्ष्ट अधिकारीयों के कान पर जूं नहीं रेंगी। विभागीय लापरवाही के खिलाफ २३ फरवरी २०२१ को भीम आर्मी के महानगर अध्यक्ष आफताब अली के नेतृत्व में खोड़ा नगर पालिका पर सफाई कर्मियों के रुके हुए वेतन को दिलवाने के लिए खोड़ा नगर पालिका का घेराव किया गया एवं नगर पालिका अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा गया।

Ghaziabad News : भीम आर्मी के प्रदर्शन के बाद नगर पालिका के वरिष्ठ अधिकारी हरकत में आये और आनन फानन में सभी सफाई कर्मियों के रुके हुए वेतन का भुगतान कर दिया। वेतन मिलने के बाद खोड़ा नगर पालिका के सफाई कर्मियों ने भीम आर्मी का हृदय से आभार व्यक्त किया है। भीम आर्मी के इस प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष आफताब अली के साथ कानपूर संभाग प्रभारी कपिल आज़ाद, गाजियाबाद जिला अध्यक्ष आनंद जाटव, दानिश सैफी, कादिर सैफी, इकराम सैफी, ताहिर अली, अमजद, सुनील जाटव, शम्सुल मलिक और गुलाम नबी मलिक शामिल रहे। Post By- KD Siddiqui, Email-editorgulistan@gmail.com