Breaking News

Bhim Army : चंद्रशेखर आज़ाद (रावण) की दिल्ली में ज़ोरदार दस्तक, कहा कि अब वोट हमारा, राज तुम्हारा नहीं चलेगा

Bhim Army : पूर्वी दिल्ली। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद ने आज पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी उपचुनाव में रोड शो करके दिल्ली की सियासत को गर्म कर दिया है। त्रिलोकपुरी विधानसभा का वार्ड 002 E आज नीले रंग में सराबोर हो गया। सुबह के १० बजे से ही गले में नीला गमछा लपेटे भीम आर्मी के सैनिकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। ब्लॉक 2 में हजारों की संख्या में चंद्रशेखर आज़ाद के समर्थक अपने नेता का बेसब्री से इंतजार करते हुए दिखाई दिए। दोपहर के 12 : 30 बजे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद त्रिलोकपुरी पहुंचे। उनके पहुँचते ही पूरा इलाका जय जय जय भीम के नारों से गूंज उठा। ब्लॉक 2 से नुक्क्ड़ सभा को सम्बोधित करने के बाद रोड शो का शुभारम्भ हुआ और पुरे वार्ड को घूमते हुए शाम के लगभग चार बजे ब्लॉक 15 /16 के चौक पर रोड शो को समाप्त करके चंदरशेखर आज़ाद ने जनसभा को सम्बोधित किया।

Bhim Army : दिल्ली में चंद्रशेखर आज़ाद की यह पहली राजनैतिक जनसभा थी, जिसे भारी जनसमर्थन मिला। हजारों की संख्या में लोग घंटों से चंद्रशेखर आज़ाद का इंतजार करते दिखाई दिए। चंद्रशेखर आज़ाद की जनसभा में उमड़े जनसैलाब को देख कर विपक्षी दलों की नींद उड़ गयी है। आज़ाद ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज़ाद समाज पार्टी देश की सियासत का चाल,चरित्र और चेहरा बदलने आयी है। देश में धर्म के नाम पर समाज को खंडित करने वाली जातिवादी गंदी राजनीती को खत्म करके बाबा साहब डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर के सपनो और मान्यवर कांशीराम के बहुजन समाज की सरकार कायम करेंगें।

Related News Bhim Army : उन्नाव पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद गिरफ़्तार

Bhim Army : चंदरशेखर आज़ाद ने कहा कि अब वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा, अब वोट भी हमारा होगा और राज भी हम ही करेंगें। आज़ादी के बाद से यह जातिवादी लोग हमारे समाज को अनेकों जातियों में बाँट कर राज करते रहे हैं लेकिन अब भीम आर्मी (भारत एकता मिशन) बहुजन समाज को संगठित करके उनको उनके अधिकारों के प्रति जागरूक कर रही है। रावण ने कहा कि वह वोट भी हमारा लेते हैं और अत्याचार भी हम ही पर करते हैं, हमारी हालत मंगता की बना दिया है लेकिन अब हम मांगने वाला नहीं बल्कि देने वाला बनेगें।

Bhim Army : आज़ाद ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह मुफ्त का बिजली और पानी देने के नाम पर हमारे समाज को गंदा पानी पीने के लिए मजबूर कर रहे हैं लेकिन उनके सरकारी नौकरियों की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि ८ महीने के लिए एक बार हमें अवसर दीजिये, अगर व्यवस्था परिवर्तन हुआ तो दुबारा अवसर दीजियेगा। अपने भाषण समापन में उन्होंने क्षेत्रवासियों से 28 फरवरी को ऑटोरिक्शा के सामने वाले बटन को दबा कर हमारे उम्मीदवार विक्की पारचा को विजयी बनाने की अपील किया। Post By- KD Siddiqui, Email-editorgulistan@gmail.com