Breaking News

अपराधियों ने मरा हुआ समझ कर युवक को पुल के नीचे फेंका, ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

रिपोर्ट : राजेश सिंह
आज़मगढ़/अतरौलिया। मरा समझकर फेंका गया युवक निकला जिंदा। बता दे कि थाना कप्तानगंज कस्बा निवासी अफजल के पचीस वर्षीय पुत्र को मरा हुआ समझकर अज्ञात हमलावर अतरौलिया थाना क्षेत्र के केशवपुर पुल के पास नदी के किनारे फ़ेक कर फरार हो गए। सुबह स्थानीय लोगों ने जब युवक को घायल अवस्था में देखा तो एक सौ बारह नंबर पर काल करके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोयलसा रानीपुर अस्पताल पहुचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया।

वही अस्पलात में होश आने के बाद आसिफ ने पुलिस को अपना नाम पता बताया जिस पर पुलिस ने इसकी जानकारी परिजनों को देकर अस्पताल बुलाया। आसिफ की ऐसी हालत किसने की है अभी तक पता नहीं चल पाया है और परिवार की तरफ से भी कोई तहरीर नही दी गयी।वैसे पुलिस गम्भीर रूप से घायल आसिफ से पूछताछ जारी रखी हुई हैं ।

परिजनों ने बताया कि अठारह जनवरी की देर शाम आसिफ कप्तानगंज कस्बे में स्थित अपनी दुकान के पास मुंह धो रहा था तभी एक सफेद रंग की बुलेरो कार से उतरकर कुछ अज्ञात लोग उसको बुलेरो में बैठाकर कहीं चले गए थे। तबसे परिजन इसकी इधर उधर तलाश भी कर रहे थे । आसिफ को कौन लोग अपने साथ ले गए थे और क्यो इसे मारकर मरा हुआ समझ कर फरार हो गये थे अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।

क्षेत्राधिकारी बुढ़नपुर ने बताया कि 24 वर्षीय कप्तानगंज निवासी युवक पुल के नीचे घायल अवस्था में पाया गया है जिसे जिला अस्पताल भेजा गया है। अभी बात करने की स्थिति में नहीं है आगे पुलिस द्वारा घटनाक्रम के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।