Skip to Content

Delhi News : आज़ाद समाज पार्टी ने राजकुमार गौतम को बनाया कोंडली विधानसभा प्रभारी

Delhi News : आज़ाद समाज पार्टी ने राजकुमार गौतम को बनाया कोंडली विधानसभा प्रभारी

Closed
by January 3, 2021 Delhi News

Delhi News : पूर्वी दिल्ली। कोंडली विधानसभा से आज़ाद समाज पार्टी ने राजकुमार गौतम को विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया है। भीम आर्मी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य हिमांशु वाल्मीकि ने राजकुमार गौतम के नाम कि घोषणा किया। 2022 में दिल्ली नगर निगम के होने वाले चुनाव के मद्देनजर आज़ाद समाज पार्टी ने दिल्ली में तैयारी शुरू कर दिया है। पार्टी के साथ साथ चंद्रशेखर आज़ाद का सामाजिक संगठन भीम आर्मी पूरी दिल्ली में बहुत मजबूती से कार्य कर रहा है। हिमांशु वाल्मीकि ने मीडिया को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद के निर्देश पर दिल्ली में आज़ाद समाज पार्टी और भीम आर्मी (भारत एकता मिशन) द्वारा संगठन को मजबूत करने का कार्य तेजी से चल रहा है। पार्टी की राष्ट्री कार्यकारिणी ने 2022 में होने वाले निगम चुनाव में दिल्ली के सभी वार्डों से उम्मीदवार लड़ाने का निर्णय लिया है।

Delhi News : आज़ाद समाज पार्टी ने सबसे पहले पूर्वी दिल्ली से संगठन को मजबूत करना शुरू किया है। आज़ाद समाज पार्टी में बड़ी संख्या में युवा जुड़ रहे हैं जिससे पार्टी उत्साहित दिखाई दे रही है। पार्टी ने रिजर्व सीट त्रिलोकपुरी विधानसभा और कोंडली विधानसभा से प्रभारी नियुक्त कर दिया है, और बाकी की विधानसभाओं में भी जल्द ही पदाधिकारियों की घोषणा हो सकती है।
राजनैतिक जानकारों का कहना है कि दिल्ली में आज़ाद समाज पार्टी की दस्तक से अरविन्द केजरीवाल की नींद उडी हुई है, भले ही वह जाहिर न करें। एनआरसी आंदोलन, दिल्ली साम्प्रदायिक दंगा और कोरोना के दौरान जमातियों को बदनाम करने वाले केजरीवाल से जहाँ दिल्ली का मुसलमान नाराज है, वहीं पार्टी से उपेक्षित दिल्ली का एससी समाज दुखी है। यही कारण है कि दिल्ली में बड़ी संख्या में दलित और मुस्लिम आज़ाद समाज पार्टी और भीम जुड़ रहे हैं।

Delhi News : भीम आर्मी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, आज़ाद समाज पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हिमांशु वाल्मीकि ने कहा कि सत्ता में जितनी हमारी भागीदारी उतनी हिस्सेदारी चाहिए, जब कि हमारे वोटों से सत्ता हासिल करने वाली केजरीवाल सरकार सवर्णों को फायदा पहुंचा रहे हैं। केजरीवाल ने लगभग तीन प्रतिशत की संख्या वाले ठाकुरों को दिल्ली का उपमुख्यमंत्री और राजयसभा दे दिया, बनिया को दो राज्य सभा दे दिया जबकि दलित और मुस्लिम को हासिये पर रखा हुआ है। यह जातिगत भेदभाव की व्यवस्था अब नहीं चलेगी दिल्ली का बहुसंख्यक समाज अब जाग चूका है। आने वाले निगम चुनाव में हम बहुजन समाज के लोग अपनी अपनी सीटों पर जीत हासिल करके चंद्रशेखर आज़ाद के हाथों को मजबूत करेंगें।

हिमांशु वाल्मीकि ने कोंडली विधानसभा के प्रभारी राजकुमार गौतम का पार्टी में स्वागत किया और संगठन को मजबूत करने की आशा व्यक्त करते हुए उपस्थित सभी सदस्यों का आभार किया एवं नव वर्ष की मंगल कामना का संदेश दिया। Post By: KD Siddiqui, Email- editorgulistan@gmail.com

Previous
Next