Skip to Content

Election 2020 : बुलंदशहर सीट से असपा के उम्मीदवार हाजी यामीन को मिल रहा है अपार जन समर्थन

Election 2020 : बुलंदशहर सीट से असपा के उम्मीदवार हाजी यामीन को मिल रहा है अपार जन समर्थन

Be First!
by October 15, 2020 Bulandshahar, U.P.

Election 2020 बुलन्दशहर। यूपी के बुलन्दशहर सदर सीट के उपचुनाव में आज़ाद समाज पार्टी के उम्मीदवार हाजी यामीन को क्षेत्र से भारी समर्थन मिल रहा है। भारत की राजनीति का चाल चरित्र और चेहरा बदलने के दावे के साथ राजनीति में उतरे क्रांतिकारी नेता चन्द्रशेखर आज़ाद को देखने और सुनने के लिये लोगों में बेचैनी देखी जा रही है। भीम आर्मी के कार्यकर्ता देश के कोने कोने से बुलन्दशहर पहुंचे हुये है।

Election 2020 आज़ाद समाज पार्टी लोंगो को न्याय, अधिकार और सम्मान दिलाने और भ्रष्टाचार, अन्याय, अत्याचार, बेरोजगारी, भुखमरी, सामाजिक न्याय और समानता की बात कर रही है। देश के दबे , कुचले, शोषित, पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित एव आदिवासियों और अल्पसंख्यकों को संगठित करके जातिवादी व्यवस्था पर हमला करने वाली यह एकलौती पार्टी है। इस लिये लोग इस पार्टी से भारी संख्या में जुड़ रहे हैं।

Election 2020 पार्टी के संस्थापक चन्द्रशेखर आज़ाद ने राजनैतिक दल बनाने से पहले जातिवादी व्यवस्था और न्याय व्यवस्था में हो रहे भेदभाव के ख़िलाफ़ आंदोलन करके देश के युवाओं को संगठित किया और भीम आर्मी (भारत एकता मिशन) नामक संस्था की बुनियाद रखी। देश के किसी भी कोने में जहां भी किसी लाचार पर अत्याचार होता है वहां पर चन्द्रशेखर आज़ाद पहुंचने का भरसक प्रयास करते हैं और पीडित को जबतक न्याय नही मिलता है तब तक उसके साथ छतरी बन कर खड़े रहते हैं। उनकी इसी कार्यशैली से प्रभावित हो कर करोड़ों युवा उनको फ़ॉलो कर रहे हैं, और करोड़ो लोग उनके मिशन से जुड़ने के लिए लालयित हैं।

Election 2020 चन्द्रशेखर आज़ाद से प्रभावित हो कर देश का हर नौजवान उनके साथ कार्य करने के लिये तत्तपर है। जहाँ भीम आर्मी देश के हर राज्य में ज़िला, ब्लॉक और बूथ स्तर पर कार्य कर रही है, वहीं आज़ाद समाज पार्टी दिल्ली, एमपी, यूपी, झारखण्ड और बिहार में अपना पैर पसार चुकी है।

Election 2020 यह चन्द्रशेखर आज़ाद की लोकप्रियता का नतीजा ही है कि बुलन्दशहर में आज़ाद समाज पार्टी के उम्मीदवार हाजी यामीन को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। क्षेत्रीय लोंगों का कहना है कि वक़्त के साथ जमाना बदल जाता है। बदलाव कुदरत का नियम है, इस लिये यहाँ की जनता भी बदलाव चाहती है, और जब लोंगो को विकल्प मिल गया है, तो लोंगों ने आज़ाद समाज पार्टी को वोट देने का मन बना लिया है। चन्द्रशेखर आज़ाद के राजनीति में उतरने के बाद जैसा कि देखने को मिल रहा है, बसपा का सफाया लगभग तय है। बसपा के लगभग सभी मतदाता, कार्यकर्ता और नेता आज़ाद समाज पार्टी से जुड़ रहे हैं।
जय जय जय जय जय भीम के गूंजते नारों के बीच आज आज़ाद समाज पार्टी के उम्मीदवार हाजी यामीन ने अपना नामंक फॉर्म जमा कर दिया। Post By: KD Siddiqui, Email:editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply