Skip to Content

Hathras Gangrape: भाजपा के विधायक ने कहा कि हाथरस में नहीं हुआ बलात्कार, बेटियों को देना चाहिए संस्कार

Hathras Gangrape: भाजपा के विधायक ने कहा कि हाथरस में नहीं हुआ बलात्कार, बेटियों को देना चाहिए संस्कार

Closed
by October 4, 2020 National, U.P.

Hathras Gangrape: दिल्ली। यूपी के हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के बाद से देश भर में यूपी सरकार की निंदा हो रही है और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये जा रहे हैं। शासन और प्रशासनिक लापरवाही कारण जहाँ बलात्कार पीड़िता के शव का अपमान हुआ वहीं पीड़िता के परिवार को डराया, धमकाया एवं अपमानित किया गया। आज उत्तर प्रदेश के बलिया ज़िले के वैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शर्मनाक ब्यान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि हाथरस में पीड़िता के साथ बलात्कार हुआ ही नहीं है।

Hathras Gangrape: भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह के ब्यान की सर्वत्र निंदा हो रही है। बता दें पीड़िता का गांव ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र है और आज हजारों की संख्या में ठाकुर समाज के लोगों ने गांव में एकत्र हो कर पंचायत किया। ठाकुर समाज के लोगों का कहना है कि गांव के लड़कों को फंसाया गया है। बेगुनाह लोगों पर गंभीर आरोप लगाया जा रहा है, जिसका समाज के लोग पुरज़ोर विरोध कर रहे हैं।

Hathras Gangrape: जहाँ देश भर में दलित बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलवाने की मांग की जा रही है। वहीं भाजपा वोट की राजनीती कर रही है और सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही है। यूपी सरकार ने यह ब्यान जारी करके विवाद पैदा कि मेडिकल रिपोर्ट ब्लात्कारत की पुष्टि नहीं हुई है और बालिका जीभ नहीं काटी गयी है। सरकार के इस ब्यान के बाद से विवाद पैदा हो गया और आरोपियों को बोलने का अवसर मिल गया। Post By- KD Siddiqui, E-mai- editorgulistan@gmail.com

Previous
Next