Breaking News

Noida News

Noida News : नोएडा से अगवा वैज्ञानिक को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, पुलिस टीम को पांच लाख का पुरस्कार

Noida News : नोएडा(गुलिस्तां न्यूज़ नेटवर्क)। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से अगवा वैज्ञानिक को पुलिस ने अपनी सूझबूझ और तत्तपरता सकुशल बरामद कर लिया। थाना सेक्टर ४९ पुलिस और स्टार 2 टीम द्वारा अपहृत को सकुशल बरामद किया गया, साथ में अगवा व्यक्ति की हौंडा कार और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस के इस साहसिक कार्य के लिए प्रमुख सचिव ने पांच लाख नकद पुरस्कार देने का किया एलान।

Noida News : गौरतलब है कि 27 सितंबर 2020 को नोएडा के सेक्टर 27 निवासी सुषमा वर्मा ने थाना 49 पुलिस को बताया कि 26 सितंबर 2020 को शाम के लगभग पांच बचे मेरे पति घर का सामान लेने के लिए अपनी हौंडा सिटी कार संख्या यूपी 14 बीएस 5235 के सिटी सेंटर गए थे लेकिन वह अभी तक वापस नहीं लौटे। सुषमा ने बताया कि रात्रि 12 बजे मेरे पति ने फोन करके बताया कि कुछ लोगों ने मुझे अगवा कर लिया है और उन्होंने मुझे एक कमरे में रखा हुआ है। वह लोग मेरे से दस लाख रूपये की मांग कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर पुलिस को सूचित किया तो जान से मार देंगें। सुषमा वर्मा ने दस लाख रुपया की व्यवस्था करने की कोशिस किया लेकिन जब कोई व्यवस्था नहीं हुई तो उन्हों पुलिस से लिखित शिकायत किया और पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करके उच्च अधिकारीयों को सूचित किया और जाँच शुरू कर दिया।

Noida News : घटना की सुचना पुलिस आयुक्त को मिलते ही टीम का गठन किया गया। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुँचने में कामयाब रही और अगवा व्यक्ति को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जब मोबाईल की लोकेशन पर पहुंची तो हौंडा कार में बैठे हुए दिखाई दिए। पुलिस को देखते ही दो लोग कूद कर भाग गए जबकि ड्राविंग सीट बैठा व्यक्ति दीपक पुत्र राजेश निवासी ग्राम चेहड़का थाना बहल जिला भिवाड़ी, हरियाणा, वर्तमान पता ओयो होटल सेक्टर ४९ नॉएडा को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में ओयो होटल के कमरा नंबर 203 से अभियुक्त सुनीता गुर्जर पत्नी देवेंद्र गुर्जर निवासी अगाहपुर सेक्टर 41 थाना 39 नोएडा, राकेश उर्फ़ रिंकू फौजी पुत्र दिनेश कुमार ग्राम चेहड़का तहना बहल जिला भिवाड़ी, हरियाणा के कब्जे से अगवा व्यक्ति को बरामद कर लिया है। Post By-KD Siddiqui, Email-editorgulistan@gmail.com