Skip to Content

Hathras News : यूपी के हाथरस में गैंगरेप की शिकार दलित बालिका की हालत गंभीर, कल मिलने जा रहे हैं चंद्रशेखर आज़ाद

Hathras News : यूपी के हाथरस में गैंगरेप की शिकार दलित बालिका की हालत गंभीर, कल मिलने जा रहे हैं चंद्रशेखर आज़ाद

Closed
by September 26, 2020 Hathras, U.P.

Hathras News : बुलंदशहर (रिपोर्ट – वसीम सिद्दीक़ी) उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध के कारण लोगों में सरकार के खिलाफ गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है। हाथरस में दलित बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार करने एवं जान से मारने की कोशिस के बाद से बलात्कार की शिकार बालिका की हालत चिंताजनक बनी हुई है। बलत्कारियों ने बलात्कार के बाद बालिका की जुबांन काट लिया था। इस घटना के बाद से प्रदेश की कानून व्यवस्था की सर्वत्र निंदा हो रही है और पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही यह घटना घटित हुई है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने के बाद से पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Hathras News : हैवानियत की शिकार लड़की अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से लड़ रही है। पीड़िता की हालत गंभीर होने के कारण उसको आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया गया है की १९ साल की लड़की के साथ गांव के ही लड़कों ने मिल कर ब्लातकार किया और बलात्कार के बाद लड़की की जीभ काट दिया था, जिससे कि वह ब्यान न दे पाए। घटना के बाद से लड़की बेहोशी की हालत में थी। मेडिकल रिपोर्ट से पता चला है कि हैवानों ने बलात्कार के बाद लड़की की जीभ काटी और उसकी रीढ़ की हड्डी को भी तोड़ दिया था।

Hathras News : यूपी के जिला हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र के गांव में घटी थी घटना, जहाँ 14 सितंबर २०२० को गांव के ही चार दबंग लड़कों ने १९ वर्ष की दलित लड़की के साथ गैंग रेप किया था। आरोपियों ने बलात्कार के बाद लड़की जीभ काट दिया, उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दिया और गला दबा कर मारने की कोशिस किया था। पीड़िता का इस समय अलीगढ के एक जेएन मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। जहाँ पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस हैवानियत की चारो तरफ निंदा हो रही है। विपक्षी दलों द्वारा योगी सरकार पर लगातार हमला किया जा रहा है।
hathras news
Hathras News : भीम आर्मी के प्रमुख और आज़ाद समाज पार्टी के संस्थापक चंदरशेखर आज़ाद ने इस घटना पर दुःख जताते हुए यूपी सरकार की कड़ी आलोचना किया है। उन्होंने कहा है कि यूपी की कानून यवस्था ध्वस्त हो गयी है। प्रदेश भर में आये दिन दलितों की हत्या और बलात्कार की घटनाये आम बात हो गयी है। चंद्रशेखर आज़ाद ने अपने ट्वीटर हैंडल से टवीट किया है कि – हाथरस की पीड़ित बहन से मिलने और उनेह इंसाफ दिलवाने के लिए मै कल अलीगढ जा रहा हूँ। डीजीपी साहब बताएं कि अभी तक सभी दरिंदों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। इन दरिंदों की तत्काल गिरफ्तारी हो एवं उन पर रासुका के अंतर्गत मामला दर्ज हो।

Hathras News : चंद्रशेखर आज़ाद के इस ट्वीट्स से हाथरस और अलीगढ प्रशासन की नींद उडी हुई है, क्योंकि शासन और प्रशासन यह जानता है कि चंद्रशेखर आज़ाद के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत होने वाला नहीं है जब तक कि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जायेगा, चंद्रशेखर आज़ाद ने यूपी सरकार से पीड़िता के लिए एक करोड़ रूपये की सहयता राशि की मांग किया है। । Email- editorgulistan@gmail.com

Previous
Next