Skip to Content

Atraulia News : केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के ख़िलास सपा का धरना प्रदर्शन

Atraulia News : केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के ख़िलास सपा का धरना प्रदर्शन

Closed
by September 21, 2020 Azamgarh, U.P.

Atraulia News : अतरौलिया / आजमगढ़ (रिपोर्ट – राजेश सिंह)। केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशन में अतरौलिया से सपा विधायक डॉक्टर संग्राम यादव के नेतृत्व में तहसील बुढ़नपुर पर विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने उपजिलाधिकारी बूढ़नपुर को सौंपा 9 सूत्रीय ज्ञापन।
विधायक डॉक्टर संग्राम यादव तथा पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा तहसील बुढ़नपुर पर उप जिलाधिकारी को राज्यपाल के नाम से प्रेषित 9 सूत्री ज्ञापन सौंपा गया।

Atraulia News : इसके पहले विधायक डॉक्टर संग्राम यादव तथा पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव के नेतृत्व में हल्ला बोल तथा किसान बिल वापस लो का नारा लगाते हुए सपा कार्यकर्ताओं का जुलूस तहसील मुख्यालय पर पहुंचा। इस मौके पर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते समय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। अपराध पर सरकार का नियंत्रण पूरी तरह से फेल हो चुका है,हत्या,बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है। बेरोजगारी पर किसान हित पर सरकार कोई भी कार्य नहीं कर पा रही है ,खाद,बीज के लिए किसान आत्म हत्या करने को मजबूर हो गया है।

Atraulia News : केंद्र सरकार ने किसान बिल लाकर के किसानों के साथ अन्याय किया है। भ्रष्टाचार चरम पर है बिना रिश्वत लिए कोई भी कार्य नहीं हो रहा। भाजपा सरकार में लोगों की आवाज को दबाने का कार्य किया जा रहा है। भाजपा सरकार में लोकतंत्र खतरे में है। अपराध व अपराधियों पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है ।पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव ने कहा कि अब नौजवान किसान जाग चुका है।

समाजवादी पार्टी के लोग सरकार के मुकदमों से किसी कीमत पर अब डरने वाले नहीं हैं। अब आर-पार की लड़ाई हम लोग लड़ने के लिए तैयार है। नौजवानों किसानों, बेरोजगारों के हित के लिए सपा संघर्ष करेगी। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष सुभाष चंद जायसवाल, बर्मन यादव, चंद्रजीत यादव, शीतला निषाद, जगदीश पांडे, श्यामधर चौबे, रणविजय यादव, राधेश्याम लीडर,संजय मिश्रा, कन्हैया गौड़,लच्छीराम वर्मा, मुस्ताक अहमद, कमला यादव, सचिन जायसवाल, अमित सिंह, प्रदीप सोनी, सहित आदि लोग उपस्थित थे।

Previous
Next