Skip to Content

East Delhi News : मयूर विहार फेस 3 के आरडब्लूए प्रतिनिधियों ने विधायक से पानी के बिल माफ़ी के मुद्दे पर किया चर्चा

East Delhi News : मयूर विहार फेस 3 के आरडब्लूए प्रतिनिधियों ने विधायक से पानी के बिल माफ़ी के मुद्दे पर किया चर्चा

Closed
by September 3, 2020 Delhi News

East Delhi News : पूर्वी दिल्ली। कोंडली विधानसभा के मयूर विहार फेस 3 की आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने आज क्षेत्रीय एमएलए कुलदीप कुमार से पानी के बिल को माफ़ करने के विषय चर्चा किया। मयूर विहार फेस ३ के डीडीए फ्लैटों में रहने वाले लोगों को पहले से डीडीए जल की आपूर्ति करता था। ज्यादातर पॉकेटों की जलापूर्ति अब दिल्ली जल बोर्ड कर रहा है लेकिन जहाँ जल बोर्ड जलापूर्ति नहीं कर रहा है, वहां के लोगों को दिल्ली सरकार की बिल माफ़ी योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इस के लिए लम्बे समय से आरडब्लूए के पदाधिकारी विभाग और जनप्रतिनिधियों से पत्राचार कर रहे है।

East Delhi News : दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एमएलए कुलदीप कुमार ने लोगों को आश्वासन दिया था कि मई 2020 तक बचे हुए पॉकेटों को जलपूर्ति की जिम्मेदारी दिल्ली जल बोर्ड को सौंप दी जाएगी। न्यू एमआईजी और सी १ सी २ व डी १ और डी २ की जलापूर्ति का कार्य अब दिल्ली जल बोर्ड कर रहा है लेकिन अभी लोगों को k नंबर नहीं मिला है जिससे कि वह अपना मीटर लगवा सकें, और जिन पॉकेटों में K नंबर मिल गया है उनके बिल ज्यादा आ रहे है।

East Delhi News : न्यू एमआईजी के आरडब्लूए अध्यक्ष मथुरा प्रसाद ने बताया की हमारे यहां लोगों को बीस बीस हजार का बिल भेजा गया है। जिसमें पानी के कनक्शन और सीवर चार्ज का दस हजार और दस हजार पानी का बिल है। जबकि निवासियों ने डीडीए को पूरा भुगतान पहले ही किया हुआ है। विधायक कुलदीप कुमार ने मथुरा प्रसाद की बात को सुना और उनके द्वारा उपलब्ध कराये गए बिल को देखने के बाद जल बोर्ड के अधिकारीयों से सम्पर्क करके तत्काल बिलों में हो रही गड़बड़ी को ठीक करने के लिए निर्देशित किया।

East Delhi News : जनता फ्लैट्स से सी १ जनता फ्लैट्स की आरडब्लूए के अध्यक्ष आर के जगदीश और अन्य पॉकेटों के आये लोगों ने एमएलए से अनुरोध किया कि जब से दिल्ली जल बोर्ड जल आपूर्ति शुरू करेगा, उसी समय से सभी क्षेत्रवासी बिल देंगें। पिछले बकाया बिलों को माफ़ किया जाए। एमएलए कुलदीप कुमार ने आरडब्लूए के प्रतिनिधियों की शिकायतों को शालीनता से सुना और समस्याओं के समाधान करने का लोगों को आश्वासन दिया। कल एमएलए ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारीयों अपने कार्यालय में बुलाया है, जिससे कि तत्काल लोगों की समस्याओं का निस्तारण हो सके।

East Delhi News : विधायक कुलदीप कुमार से मिलने आये आरडब्लूए के प्रतिनिधिमंडल में नेतृत्व कर रहे पॉकेट – सी १ के अध्यक्ष आर. के. जगदीश, महासचिव, नूतन सिन्हा, न्यू एमआईजी से अध्यक्ष मथुरा प्रसाद, पॉकेट – डी -२ से ब्रह्म सिंह, महासचिव, पॉकेट – सी २ की अध्यक्ष नंदी रावत, सुनीता यादव, मार्टिना मजूमदार, रीना, शोभना जगदीश, पॉकेट – २ मिक्स हाऊसिंग से अध्यक्ष मनोज कुमार और आम आदमी पार्टी की आरडब्लूए विंग की विधानसभा अध्यक्ष सत्यनारायण, विधानसभा अध्यक्ष अनीता भट्ट, सचिव विधानसभा राहुल भारद्वाज एवं विधायक प्रतिनिधि रविंद्र कुमार मौजूद रहे। Post By- KD Siddiqui, Editorgulistan@gmail.com

Previous
Next