Skip to Content

Noida News : चीन के ख़िलाफ़ भारतीय किसान यूनियन का विरोध प्रदर्शन

Noida News : चीन के ख़िलाफ़ भारतीय किसान यूनियन का विरोध प्रदर्शन

Closed
by June 20, 2020 Noida, U.P.

Noida News : नोएडा। चीन द्वारा भारत के बीस निहत्थे जवनों को कायरतापूर्ण तरीक़े व धोखे से हमला कर जान से मारने के विरोध में भारतीय किसान यूनियन भानु के कार्यकर्ताओं ने आज शनिवार को बरौला सेक्टर 49 चौक पर चीन का झण्डा, चीन के राष्ट्रपति शी जिंपनिंग का फ़ोटो जलाया और चीनी सामान की होली जलाई। इस मौक़े पर मौजूद भाकियु के राष्ट्रीय महासचिव बेगराज गुर्जर ने कहा चीन द्वारा हमारे निहत्थे 20 सैनिकों को धोखे से मार दिया गया क़रीब 60-70 सैनिक घायल हैं। यह कायरतापूर्ण करवाई है इसकी हम घोर निंदा करते हैं और भारत सरकार से माँग करते हैं कि चीन के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाये।चीनी कम्पनियों के सभी तरह के ठेके व कोंट्रेक्ट ख़त्म किए जाये। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि चीन का सामान किसी भी क़ीमत पर ना ख़रीदा जाये और सभी को इसके प्रति जागरुक किया जाय। related newshttp://www.newsgulistan.com/archives/2737

Noida News : प्रदेश महामंत्री बीसी प्रधान ने कहा कि उत्तरप्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि कोई भी किसान चीन का समान किसी भी क़ीमत पर नहीं ख़रीदेगा और इसके प्रति पूरे प्रदेश में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। लेकिन सरकार को भी अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए चीन से सारे करार रद्द कर आगे नए करार नहीं करने चाहिये ।

Noida News : चीन के ख़िलाफ़ भारतीय किसान यूनियन का विरोध प्रदर्शन

Noida News : नोएडा महानगर अध्यक्ष अरुण शर्मा ने कहा कि आज हमने चीनी राष्ट्रपति का पुतला व झंडा और सामान की होली जलाई है नोएडा में आम जनता व दुकानदारों की भी चीन का सामान न बेचने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस मौक़े पर राजबीर मुखिया, सुंदर बाबा, संतराम अवाना रामकेश चपराना,प्रेमसिंह भाटी, करमबीर चौधरी, सत्यपरकाश अवाना, रहीसुद्दीन, जितेंद्र एडवोकेट, कालू पंडित,अशोक चौहान, अनिल बैसोया, अनिल प्रजापति राजकुमार मोनू, दिलशाद खान,प्रवीन चौधरी धर्म चौधरी नरेंद्र कसाना सुरेन्द्र बंसल आदि भी मौजूद रहे।

Previous
Next