Skip to Content

Greater Noida News : यमुना प्राधिकरण की तानाशाही के खिलाफ 20 गांवों के क्षेत्रीय किसानों की हुई महापंचायत

Greater Noida News : यमुना प्राधिकरण की तानाशाही के खिलाफ 20 गांवों के क्षेत्रीय किसानों की हुई महापंचायत

Closed
by June 18, 2020 Noida, U.P.

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (दनकौर)। आयेदिन किसानों के शोषण की खबरे प्रकाशित होती रहती हैं लेकिन शासन और प्रशासन गूंगे बहरे बने हुए हैं। देश का अन्नदाता अपने अधिकारों के लिए दफ्तरों के चक्कर लगा लगा कर थक गया है और अधिकारी भरष्टचार में मस्त हैं। आज दिनांक 18 जून को करीब 20 गांव के किसानों की महापंचायत यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के अट्टा गूजरान शिव मंदिर पर राजेंद्र प्रधान की अध्यक्षता में हुई इस संबंध किसान नेता सुल्तान नागर ने कहा कि पिछले 28 मई को किसानों के खिलाफ हाई कोर्ट के आए आदेश से क्षेत्रीय किसानों में रोष है।
क्षेत्र का किसान 64•7 प्रतिशत की लड़ाई मजबूती के साथ लड़ेगा इस संबंध में आज 20 गांवो के किसानों की महापंचायत अट्टा गुजरान शिव मंदिर पर हुई जिसमें जिले के सभी संगठन एक मंच पर नजर आए पंचायत में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि आने वाली 1 जुलाई को क्षेत्रीय किसान बड़ी महापंचायत कर आगे की रूपरेखा तैयार करेंगे।

Greater Noida News : इस संबंध में किसान नेता जतन प्रधान ने कहा की जल्द ही गांव गांव जाकर पीड़ित किसानों को जागरूक किया जाएगा और एक बड़े आंदोलन की रूपरेखा बनाई जाएगी इस मौके पर राजेंद्र प्रधान,रामवीर बाबूजी,जग्गी पहलवान,रमेश कसाना, धनीराम मास्टर,सुल्तान नागर, शफीक कुरैशी,मा• सुबेराम मेहकार नागर,छोटू प्रधान, प्रताप सलारपुर,राजेंद्र नागर, रामसिंह नेताजी,मेहरबान खान,नरेश चपरगढ़,तूरमल राजकुमार नागर,उधम नागर, राजवीर कसाना,दया प्रधान, बिजेंद्र सिंह,बलराज सिंह, बेगराज नागर,कृष्ण नागर,धनीराम सुगन नागर,सूबेदार गिर्राज, नागर,बाबू ,महकार नागर,जीवन सिंह,अजबसिह आदि लोग मौजूद रहे।

Previous
Next