Breaking News

Noida News : भाजपा के नेताओं का योगी पुलिस प्रशासन के ख़िलाफ़ प्रदर्शन, सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी धज्जियां

नोएडा। भाजपा के नोएडा नगर इकाई ने थाना सेक्टर 24 के बाहर किया प्रदर्शन। भाजपा के नोयडा नगर इकाई ने नोएडा पुलिस पर भाजपा के नेताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर- 24 के बाहर धरने पर बैठ गए। भाजपा नेताओं के धरने पर बैठने के कारण सड़क पर लम्बा जाम लग गया। बृहस्पतिवार को सुबह से भाजपा के नेता धीरे – धीरे थाना सेक्टर – 20 पर पहुँचने लगे थे। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए। थाने के गेट पर जमा नेताओं द्वारा पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं।

भाजपा के नोएडा नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने नोयडा पुलिस पर नेताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मनोज गुप्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा के पूर्व पदाधिकारी नरेश शर्मा का नोएडा पुलिस उत्पीड़न कर रही है। नोएडा नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में चल रहे इस धरना प्रदर्शन में भरी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता शामिल हैं। पुलिस अधिकारीयों की लाख कोशिशों के बावजूद नेता धरने से हटने को तैयार नहीं है। भाजपा के नेताओं द्वारा पुलिस व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन से उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग गया है। धरना प्रदर्शन के दौरान सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियमों का जम कर उललंघन हुआ है लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार है और पुलिस के ही खिलाफ धरना चल रहा है इस पुलिस कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है कि भाजपा के ही नेताओं द्वारा अपने ही राज्य की पुलिस पर उत्पीड़न और शोषण का आरोप लगा जा रहा है। थाना सेक्टर 24 पर भाजपा के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में चल रहे धरना प्रदर्शन से पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गयी है। ज़िले के आलाधिकारियों ने प्रदर्शकारियों को कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। भाजपा के नेताओं के इस धरना प्रदर्शन से जहाँ यूपी सरकार की छवि धूमिल हो रही है, वहीं पुलिस की कार्यशैली भी संदिग्ध है। ऐसे हालात में अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा के नोयडा नगर अध्यक्ष और पुलिस प्रशासन दोनों पर शासन की गाज गिर सकती है। Post by : KD Siddiqui, Email- editorgulistan@gmail.com