Skip to Content

Atraulia News : कोरोना महामारी से लड़ने में पत्रकारों के सराहनीय योगदान के लिए समाज सेवियों द्वारा किया गया सम्मानित

Atraulia News : कोरोना महामारी से लड़ने में पत्रकारों के सराहनीय योगदान के लिए समाज सेवियों द्वारा किया गया सम्मानित

Closed
by April 23, 2020 Azamgarh, U.P.

गुलिस्तां समाचार, ब्यूरो।
आजमगढ़ / अतरौलिया। विश्वव्यापी कोरोना महामारी में सम्पूर्ण भारत में लॉक डाउन है। बचाव के लिए सब अपने घरों में रहने और सामाजिक दूरी बनाने के लिए सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है लेकिन इस महामारी में लोगों तक सूचनाएं और सुविधाएँ पहुंचाने के लिए देश के सच्चे कलम के सिपाही पत्रकार अपनी जान जोखिम में डाल कर रात दिन कार्य कर रहे हैं। देश के अलग अलग राज्यों में पत्रकारों, डाक्टरों, सफाई कर्मियों, पुलिस व मेडिकल स्टाफ को उनके कर्तव्यपरायणता के लिए सम्मानित किया जा रहा है। इसी क्रम में हम लोगों ने भी अपने क्षेत्र कोरोना फाइटर्स पत्रकारों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है।

Related News http://www.newsgulistan.com/archives/1791

समाज सेवी अभिषेक सिंह ने कहा कि इस महामारी में अपने और अपने परिवार की जान की परवाह न करके समाज के लिए रात – दिन, धुप, गर्मी और सर्दी में सूचनाओं का संकलन करने वाले पत्रकारों की राष्ट्र सेवा को सम्मानित करके हम लोगों ने उनका उत्साहवर्धन करने का प्रयास किया है। सिंह ने कहा की पत्रकारों ने आज़ादी की लड़ाई से ले करके जब जब देश संकट में आया है आगे रह कर लड़ाई लड़ी है। उनकी सेवा, समर्पण और कर्तव्यनिष्ठां को मैं नमन करता हूँ।

आज आजमगढ़ ज़िले के अतरौलिया में पत्रकारों को किया गया सम्मानित। अतरौलिया क्षेत्र में महामारी के दौरान निःस्वार्थ समाज के लिए समर्पित सेवा के लिए पत्रकारों को समाजसेवियों द्वारा सम्मानित किया गया। अतरौलिया नगर पंचायत के निरीक्षण भवन में समाज सेवी अभिषेक सिंह सोनू, नीरज तिवारी तथा हिमांशु पांडेय द्वारा पत्रकार राजेश सिंह, अब्दुर्रज्जाक अंसारी, परवीन मद्धेशिया, प्रवीण सिंह, आशीष निषाद, को कलम, डायरी और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

Previous
Next