Breaking News

Atraulia News : थाना प्रभारी ने ग़रीब परिवारों के साथ मनाया दीपावली, मिठाईयां और उपहार बाँटे

gulistan

गुलिस्तां ब्युरो।
Atraulia News अतरौलिया/आजमगढ़। देश भर हर्षोउल्लास से मनाया गया दीपावली का पावन पर्व, लेकिन खुशियां, मिठाईया और उपहारों के इस पर्व पर एक वर्ग ऐसा भी है जो इस चकचौंध से दूर खुले आसमान के नीचे टिमटिमाते तारों को देख कर रूखा सूखा खा कर जीवन यापन करने के ताने बाने में अपनी ज़िंदगी जी रहा है। ईश्वर ने सबके लिए कोई न कोई रास्ता बनाया हुआ है जिसके माध्यम से उनके पास भी थोड़ी बहुत खुशियां पहुँच जाती हैं। गरीबों में खुशियां बांटने वालों में इस पर्व में जो फरिश्ता सामने आया, वह है अतरौलिया थाना के प्रभारी हिमेन्द सिंह। जिन्होंने गरीब परिवारों के मध्य जा कर उनेह मिठाईया और उपहार दे कर यह संदेश दिया है कि गरीब और बेसहार लोग भी हमारे ही समाज का हिस्सा है जिन्ह हम नज़रअंदाज़ कर देते हैं। read more news http://www.newsgulistan.com/?p=750

atraulia news थाना प्रभारी हिमेन्द्र सिंह की इस पहल से गरीब और बेसहारा परिवार के लोगों ने ख़ुशी ख़ुशी दीपावली का पर्व मनाया और पुलिस के उन सभी लोगों की तरक्की और ख़ुशी के ईश्वर से प्रार्थना किया जिन्होंने उनके जीवन में रंग भरने का पावन कार्य किया। नगर पंचायत अतरौलिया के थाना प्रभारी हिमेन्द सिंह एवं एसएसआई मदन कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ गरीबी बच्चों के बीच मिठाई और पटाखा बाट कर उनके साथ दीपावली मनाई गई। गरीबी बच्चे अपने बीच पुलिस के विभाग के इस नेक दिली के लिए खुश होते हुए अप्रत्यक्ष रूप से धन्यवाद भी दिया। इसको लेकर कस्बे में काफी सकारात्मक चर्चा देखी गई है।

atraulia news प्रभारी निरीक्षक हिमेन्द सिंह अतरौलिया ने बताया इन बच्चों के बीच दीपावली मना कर मुझे जो खुशी की अनुभूति हुई है। उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता निश्चित रूप से दीपावली के साथ-साथ खुशियों को बांटने का भी पर्व है। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इन बच्चों के साथ दीपावली मनाने का मौका मिला। इस मौके पर थाना प्रभारी हिमेन्द सिंह, एस एसआई मदन कुमार गुप्ता, एसआई प्रदीप कुमार सिंह, कांस्टेबल अवनीष सिंह, अरविंद सिंह आदि पुलिस कर्मी साथ में मौजूद रहे।

Report : Rajesh Singh, Email:editorgulistan@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.