Breaking News

भारत के खिलाफ निराशाजनक बल्लेबाजी से निराश हैं विंडीज कोच रीफर

वेस्टइंडीज के कोच फ्लॉयड रीफर ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम के 87 रन तक सात विकेट गंवाने पर बल्लेबाजी के प्रति निराशा व्यक्त की। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (16 रन देकर छह विकेट) के घातक शुरुआती स्पैल से वेस्टइंडीज की टीम स्टंप तक पहली पारी में सात विकेट गंवा बैठी। 

कोच रीफर ने कहा, ”हमारी बल्लेबाजी फिर से निराशाजनक रही क्योंकि हमने पारी के शुरू में काफी गेंदों को छोड़ा नहीं। जब गेंद मूव कर रही होती है तो आपको गेंद को जितना संभव हो, उतना देर में शॉट लगाना होता है। हमें अपनी बल्लेबाजी पर काम करना होगा।”

उन्होंने कहा, ”आज का दिन काफी कठिन रहा, हमने जब शुरुआत की तो हमारा लक्ष्य भारत को जल्दी आउट करना था। हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी की थी, हमने भारत को तीन रन प्रति ओवर तक रखने के हिसाब से अच्छा किया।”

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी से भारत ने दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज के सात विकेट मात्र 87 रन पर गिराकर अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली जबकि मेजबान विंडीज पर फालोऑन का खतरा बढ़ गया। बुमराह ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए विंडीज के बल्लेबाजी क्रम को पूरी तरह उखाड़ फेंका। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.