Skip to Content

Encroachment News | मयूर विहार फेस 3 से हटेगा अतिक्रमण, बन्द होगा अवैध निर्माण: संदीप कपूर

Encroachment News | मयूर विहार फेस 3 से हटेगा अतिक्रमण, बन्द होगा अवैध निर्माण: संदीप कपूर

Be First!
by August 23, 2019 Delhi

Encroachment News | पूर्वी दिल्ली। मयूर विहार फेस 3 की सड़कों से अतिक्रमण हटाया जाएगा और अवैध निर्माण पर लगेगी रोक। 22 अगस्त 2019 को ईडीएमसी स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष संदीप कपूर ने अधिकारियों के साथ कोण्डली विधान सभा के वार्ड नम्बर E6 का दौरा किया। भाजपा के घरौली मंडल अध्यक्ष जगदीश गौतम के नेतृत्व में अतिक्रमण और अवैध निर्माण के ख़िलाफ़ इस औचक निरीक्षण किया गया।
मयूर विहार की सड़कों पर चारों तरफ अतिक्रमण और क्षेत्र में चल रहे अवैध निर्माण से कमेटी के लोंगो में नाराजगी देखी गयी। Encroachment News

ज़िया चौधरी को पूर्वी दिल्ली लोकसभा से “आप” यूथ विंग का प्रभारी बनाया गया

Encroachment News


स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष संदीप कपूर ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सड़कों से अतिक्रमण हटाया जाए और अवैध निर्माण को तुरंत रोका जाए।
उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों के खिलाफ जांच करने के भी आदेश दिए।
मयूर विहार फेस 3 आशीर्वाद अपार्टमेंट के गेट पर अतिक्रमण की शिकायत आरडब्ल्यूए ने किया था। कमेटी के अध्यक्ष ने आरडब्ल्यूए की शिकायत को मौके पर जा कर देखा और जल्द से जल्द गेट के सामने से अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर दौरे का नेतृत्व कर रहे भाजपा के घरौली मंडल अध्यक्ष जगदीश गौतम, डिप्टी मेयर संजय, स्टैंडिंग कमेटी के उपाध्यक्ष श्यामसुंदर, दल्लूपुरा के निगम पार्षद राजीव चौधरी, घरौली वार्ड के पार्षद जुगनू चौधरी पत्नी संजय चौधरी, राजीव शर्मा, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा, सुनील चौहान पूर्व अध्यक्ष युवा मोर्चा और घरौली मण्डल के समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे
Report: KD Siddiqui, Email: editorgulistan@gmail.com
Follow us on Facebook

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.