Breaking News

कोण्डली विधान सभा से ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाजपा का सदस्य बनाना हमारा लक्ष्य: जगदीश गौतम

पूर्वी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है। केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा इस समय भारत का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है।
पूर्वी दिल्ली के कोण्डली विधान सभा के घरौली मंडल अध्यक्ष जगदीश गौतम अपनी टीम के साथ रात दिन सदस्यों की संख्या बढ़ाने के प्रयास में लगे हुए हैं।
जगदीश गौतम सुबह 6 बजे उठ जाते है और नित्यक्रिया से निपट कर भाजपा द्वारा दिये गए बैग को लेकर सुबह सुबह घूमने निकले लोंगों से मिलकर पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाते है।
फिर 10 बजे कैंपेन को एक घण्टे के लिये रोका जाता है। 11 बजे फिर टीम के अन्य लोंगों के साथ बैठक होती है और यह जानने का प्रयास किया जाता है कि क्षेत्रीय जनता से मिलने के बाद किस तरह की समस्याएं आ रही हैं और इसी तरह से रात्रि के 11 बजे तक गौतम अपनी टीम के सदस्य नागेंद्र असवाल, गुलाब सिंह नेगी, वीना नेगी, रेखा खंडूरी, किरन जैडली, राजीव शर्मा, अध्यक्ष किसान मोर्चा आदि के साथ काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे साथ घरौली मण्डल में पार्टी के लगभग 100 लोंगों का एक बड़ा समूह है जो छोटे छोटे समूहों में दरवाजे दरवाजे तक जाकर लोंगों से सम्पर्क कर रहे है और सदस्य बना रहे हैं।

जगदीश ने कहा कि भाजपा अमन पसंद पार्टी है और लोग प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर वृहद स्तर पर पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं।
कोण्डली विधान से हर नागरिक को भाजपा का सदस्य बनाना और प्रधानमंत्री मोदी की आवाज़ को जन जन तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है।
By: KD Siddiqui, editorgulistan@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.