Skip to Content

अपनी दशा पर विलाप करती पूर्वी दिल्ली, मस्त नेता और अधिकारी

अपनी दशा पर विलाप करती पूर्वी दिल्ली, मस्त नेता और अधिकारी

Be First!
by July 30, 2019 Delhi, National

पूर्वी दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली अपनी ही दशा पर विलाप कर रही है। प्रदूष और गंदगी से कराह रही है। देश भर के नेता, मंत्री और संतरी सब यही पर रहते हैं और यहीं से भारत को दुनिया का नम्बर 1 मुल्क बनाने का वादा करके देश की जनता को गुमराह करते हैं।
यह तस्वीर पूर्वी दिल्ली के कोण्डली विधान सभा के वार्ड नम्बर 15 और 16 की है जहां पर एमसीडी के भाजपा से पार्षद अतुल गुप्ता हैं और दूसरे वार्ड में बीएसपी से जुगनू संजय चौधरी हैं।
मयूर विहार फेस 3 डीडीए फ्लैट्स, जीडी कालोनी, कोण्डली गांव, नई कोण्डली, राजवीर कालोनी, घरौली गांव और मुल्ला कालोनी में कहीं पर चले जाइये चारों तरफ कूड़े का ढेर, गंदगी का अंबार, भरी हुई बजबजाती नालियां और सड़कों के दोनों तरफ अतिक्रमण मिल जाएगा लेकिन यह सब किसी नेता, अधिकारी और पार्षद को दिखाई नहीं देता है।
क्षेत्रीय जनता अतिक्रमण, प्रदूषण और गंदगी से त्रस्त है लेकिन व्यवस्था के जिम्मेदार लोंगों को कुछ दिखाई नही देता है।
क्षेत्रीय लोंगों का कहना है कई बार शिकायत किया गया लेकिन सब एक दूसरे को ज़िम्मेदार बता कर पल्ला झाड़ लेते हैं। निगम के लोग रेहड़ी, पटरी और अवैध निर्माण करने वालों से अवैध उगाही करके करोड़ों रुपए कमा रहे हैं इस लिए इन लोंगों को  जनता की समस्याएं दिखाई नही देती है।
लोंगों ने कहां की दिल्ली की सीमा पर बसा हुआ मयूर विहार फेस 3 नेता, पुलिस और अधिकारियों के लिए अवैध कमाई का सबसे बड़ा शहर है। इस लिए यह लोग यहां की व्यवस्था में सुधार करना ही नहीं चाहते हैं।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.