Skip to Content

इस्लाम सद्भाव, भाईचारे और मुहब्बत का पैगाम देता है: हाजी इशराक़ खान

इस्लाम सद्भाव, भाईचारे और मुहब्बत का पैगाम देता है: हाजी इशराक़ खान

Be First!
by July 30, 2019 Delhi, National
Gulistan

पूर्वी दिल्ली( मोईन हिरोवाला)। जब देश भर में कट्टरपंथी ताकतें जाति और धर्म के नाम पर समाज को खंडित करने और जहर फैलाने का कार्य कर रहे हैं।
कहीं मोब लिंचिंग, गो हत्या तो कहीं लव जिहाद के नाम लोंगों की हत्या की जा रही है। ऐसे समय में पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक हाजी इशराक खान की यह तस्वीर इस बात का जीता जागता प्रमाण है कि “मजहब नही सिखाता आपस में वैर करना, हिंदी हैं वतन है हिन्दोस्तान हमारा”

हरिद्वार से गंगा जल लेकर आ रहे शिव भक्तों के लिये दिल्ली सरकार द्वारा लागये गए सेवा शिविर में आज शिवरात्रि के दिन विधायक हाजी इशराक खान ने शिव भक्तों की सेवा करके मानवता की मिसाल कायम किया है।

उन्होंने कहा कि इस्लाम सद्भाव, भाईचारे और मुहब्बत का पैगाम देता है। कुछ लोंगों ने अपनी निजी स्वार्थ के लिये इस्लाम को बदनाम करके अपनी सियासी रोटियां सेंकने का धंधा शुरू किया है लेकिन यह ज्यादा देर तक चलने वाला नही है।

देश सदा से सभी का रहा है और सदा सभी का रहेगा। कोई भी मुल्क किसी कौम या धर्म का नही होता है। मुल्क इंसान की सभी जातियां और धर्मों के समावेश से सशक्त और विशाल बनता है। हम एक हैं और सदा एक रहेंगें।
रिपोर्ट: मोईन हिरोवाला, समाज सेवी

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.