Breaking News

उन्नाव बलात्कार: बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर हत्या का मामला दर्ज

लखनऊ। उन्नाव बलात्कार पीड़िता के परिवार ने बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता कुलदीप सेंगर पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्नाव की पीड़िता के कार दुर्घटना मामले में यूपी पुलिस ने कुलदीप सेंगर के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है।
ग़ौरतलब है कि रविवार को बलात्कार पीड़िता अपने परिवार के साथ बरेली जेल में अपने चाचा से मिलने जा रही थी।
रास्ते में एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीड़िता की गाड़ी में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दुर्घटना में दो लोंगों की मौत हो गयी और पीड़िता और उसका वकील घायल हो गया।
पुलिस ने प्रथमदृष्टया इसे सड़क हादसा बताया है लेकिन पीड़िता की शिकायत पर भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
विपक्ष सरकार को घेर रहा है और यूपी सरकार पर कुलदीप सेंगर को बचाने का आरोप लगाया जा रहा है।
अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पुलिस सरकार के दबाव में अपना कार्य नहीं कर पा रही है। जिसके कारण पीड़िता के साथ अन्याय हो रहा है और उसके परिवार के लोंगों को एक एक करके खत्म किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर सेंगर के खिलाफ लोंगों में गुस्सा
उन्नाव बलात्कार पीड़िता पर हुए हमले के बाद से जहां लोकसभा में इस विषय पर चर्चा नही हुई वहीँ सोशल मीडिया पर लोंगों में इस तरह की भृष्ट व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। एक ऐसी बलात्कार की पीड़िता जिसका परिवार न्याय के लिये भटकते भटकते खत्म हो रहा है। लोंगों की हत्या करवाई जा रही है। सरकार सुरक्षा देने के बजाय हत्यारे और बलात्कारी के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.