Breaking News

Kondli News : एमएलए कुलदीप कुमार ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण, लापरवाह अधिकारियों को दिया नसीहत

Kondli News पूर्वी दिल्ली। कोण्डली विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान मिली खामियों से नाराज विधायक ने अधिकारियों को सुधरने की नसीहत दिया। विधायक के साथ सम्बंधित अधिकारियों की टीम भी थी जिसने मामले को संज्ञान में लेते हुए मिली खामियों में सुधार का आश्वासन दिया।

Kondli News कुलदीप कुमार ने आज जल बोर्ड, पीडब्ल्यूडी, बस स्टॉप और निधि के पैसे से चल रहे निगम के कार्यों का निरीक्षण किया। कुलदीप कुमार का आज का दौरा आईएएस अधिकार जैसा दिखा और उनके कार्य करने के तौर तरीकों से विभागीय अधिकारियों में खौफ़ दिखाई दिया। कुलदीप कुमार ने कहा कि भृष्ट और लापरवाह अधिकारियों को अपना तबादला कहीं और करवा लेना चाहिये क्योंकि कोण्डली विधानसभा में ऐसे लोंगों की अब दाल गलने वाली नहीं है।

Kondli News आने वाले गर्मियों के दिनों में पानी की आपूर्ति सुचारू रूप से चलती रहे और क्षेत्रवासियों को किसी भी तरह की परेशानी न हो इसके लिये दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियो को चेतावनी दी गयी है। जहां जहां पर गंदा पानी आने की शिकायत है वहाँ पर तत्काल चेक करने और जरूरत पड़ने पर लाईन बदलने का निर्देश दिया गया।

Kondli News विधायक कुलदीप कुमार ने निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैठक करके सभी टूटी हुई सड़कों की मरम्मत करने एवं गुणवत्तापूर्ण कार्य करने की हिदायत दिया। पॉकेट ए 1 एलआईजी फ्लैट्स के साथ बन रही सड़क का भी निरीक्षण किया जहां पर मिली अनियमितता से विधायक छुब्ध दिखाई दिए और सम्बंधित अधिकारियों को नसीहत देकर सुधरने का मौका दिया। भ्र्ष्टाचार के ख़िलाफ़ देश भर में अपनी पहचान बनाने वाली आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार के कार्य करने का यह स्टाइल क्षेत्र की जनता को बहुत पसंद आ रहा है। जनता अपने विधायक के शुरुआत काम काज से प्रभावित दिखाई दे रही है।

Report : KD Siddiqui Email: editorgulistan@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.